हरिद्वार में केरल के राज्यपाल, भूमानंद अस्पताल के कैथ लैब, आपातकालीन विभाग में आइसीयू वार्ड का किया उद्घाटन

हरिद्वार में केरल के राज्यपाल, भूमानंद अस्पताल के कैथ लैब, आपातकालीन विभाग में आइसीयू वार्ड का किया उद्घाटन

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने रानीपुर झाल स्थित श्री स्वामी भूमानंद हास्पिटल में कार्डियक कैथ लैब के अलावा आपातकालीन विभाग में आइसीयू वार्ड का उद्घाटन भूमा पीठाधीश्वर स्वामी अच्युतानंद तीर्थ के सानिध्य में किया। उन्होंने कहा कि अस्पताल में सुविधाओं के विस्तार से आमजन को सहूलियत होगी। उन्हें आपात स्थिति में दिल्ली और दूसरे स्थानों की दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी।

दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए केरल के राज्यपाल ने भारतीय संस्कृति को सर्वश्रेष्ठ बताया। कहा कि भारत ज्ञान, प्रज्ञा का प्रोत्साहन, संवर्धन के लिए जाना जाता है। कहा कि राष्ट्र के गौरव को बढ़ाने के लिए वह सदैव तत्पर हैं। कहा कि कोरोना के चरम काल में अपनी जान की परवाह किए बगैर जिस प्रकार डाक्टर और पैरा मेडिकल स्टाफ ने मरीजों की सेवा कर कत्र्तव्य निभाया, इसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। उन्होंने डाक्टर और पैरा मेडिकल स्टाफ को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कोविड के दौरान सिडकुल की कुछ कंपनियों की ओर से अस्पताल को दिए सहयोग के लिए भी उन्होंने कंपनियों के प्रतिनिधियों को प्रशस्ति पत्र देकर उनका मान बढ़ाया।

https://www.jagran.com/uttarakhand/dehradun-city-kerala-governor-arif-mohammad-khan-inaugurates-cath-lab-of-bhoomanand-hospital-in-haridwar-22241075.html

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.